स‍िनेमा का प्‍यार भी हो जाएगा फेल, जब देख लेंगे बुजुर्ग पत‍ि का प्रेम, पत्‍नी के साथ का यह VIDEO VIRAL

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नई दिल्‍ली. ऐसा माना जाता है कि बढ़ती उम्र के साथ दांपत्‍य जीवन निरस होता जाता है. भागदौड़ भरी जिंदगी और पारिवारिक जिम्‍मेदारियों के चलते लोग अपनी-अपनी लाइफ में इस कदर व्‍यस्‍त हो जाते हैं कि उनके पास रोमांस के लिए ज्‍यादा वक्‍त ही नहीं बचता. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उम्र की इस दहलीज पर भी एक बुजुर्ग जोड़ा एक दूसरे से इस कदर प्‍यार करता है, जिसे शब्‍दों में बयान नहीं किया जा सकता. वीडियो किसी गांव का है, जहां बुजुर्ग पति अपनी पत्‍नी के बाल बना रहा है.

अभय गिरी नामक यूजर ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. कैप्‍शन में लिखा गया कि ’प्‍यार कम नहीं हुआ’. वहीं वीडियो पर लिखा गया ‘अंतिम समय साथ‍ निभाए वही सच्‍चा प्‍यार’. बैकग्राउंड में मशहूर गायक मुकेश और लता मंगेशकर का गाना ‘किसी राह में किसी मोड़ पर….’ चल रहा है. बड़े प्रेम से बुजुर्ग को अपनी पत्‍नी के बाल बनाते हुए देखा जा सकता है. दो दिनों में अब तक इंस्‍टाग्राम पर 4.60 लाख बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. लोग भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- ‘हल्‍के में नहीं ले सकते…’, आतंकवाद पर हाईकोर्ट ने ऐसा क्‍या किया? ‘भड़क’ गया सुप्रीम कोर्ट


एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू मेरे प्‍यारे दादा-दादी जी’. एक अन्‍य यूजर ने कहा, ’सलाम है आप जैसा हमसफर होना ही दुनिया में सबसे बड़ा तोहफा है’. एक यूजर ऐसा भी है जिसने लिखा कि प्‍यार की कोशिश दोनों दिलों में जिंदा है तो बुढ़ापा भी मजे में कट जाता है. एक युवक ने लिखा, ‘ये मोहब्बत नही, प्रेम है, पवित्र, खूबसूरत रिश्तों में पिरोया हुआ, जो जीवन के अंतिम छड़ तक अपने भार्या के साथ है यही तो प्रेम है!’

Tags: Couple, Elderly story, Latest viral video, Love Story

Source link

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]