डेटिंग साइट पर लड़के ने प्रोफाईल पर किया ऐसा अपडेट, गर्लफ्रेंड बनने के लिए लड़कियों में मच गई होड़

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Dating App News: डेटिंग साइट पर लोगों की भीड़ तो बहुत ज्यादा होती है, पर पर किसी को ‘मैच’ मिलना काफी मुश्किल होता है. एक लड़के ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, मैंने अपनी लंबाई में थोड़ा फेरबदल किया और देखते ही देखते मेरे प्रोफाइल पर लड़कियों की मैच की संख्या में अचानक से वृद्धि हो गई.

ये घटना अमन नाम के एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के साथ घटित हुई है. उन्होंने बताया कि मैंने सिर्फ एक एक्सपेरिमेंट के लिए बंबल डेटिंग ऐप पर अपने प्रोफाईल में थोड़ा सा अलग अपडेट कर दिया, लेकिन बाद में जो हुआ वह काफी चौकाने वाला था. सोशल एक्सपेरिमेंट के तहत अमन ने प्रोफाईल में अपनी हाईट को बदल कर 190 सेंटी मीटर (लगभग 6 फीट 2 इंच) कर दिया.

अमन ने बताया कि हाईट में हल्का बदलाव की वजह से उस दिन उसे कम से कम 9 मैच मिले. अमन ने अपने ‘एक्स’ पर पोस्ट में खुलासा किया, ‘मैंने मजाक में बबंल पर मेरी ऊंचाई 190 सेंटी मीटर कर दी. एक दिन में 9 मैच मिले. मेरी प्रोफ़ाइल में और कुछ भी नहीं बदला गया.’

मानो धरती हो! NASA ने दिखाई बृहस्पति के ‘चांद’ की खूबसूरत तस्वीर, सतह बिलकुल पृथ्वी जैसी, बसाए जाएंगे इंसान?

उसके बाद अमन ने आगे मजाक में कहा, ‘मुझे एहसास हुआ है, आप बदसूरत नहीं हैं, आप गरीब नहीं हैं, आप बेकार नहीं हैं, आप बस छोटे हैं.’ यानी की आपकी हाईट कम है. अमन के इस प्रयोग से प्रभावित कई यूजरों ने इस ट्रिक को अपनाया परिणाम समान मिले. एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने अपने बायो में फाउंडर/सीईओ-फिनकैप लैब्स डाला.’ उसके बाद मेरे फ्रोफाईल पर मैच की बाढ़ आ गई.

अमन का ट्वीट.

इस घटना के बाद लोगों में चर्चा छिड़ गई. एक यूजर ने लिखा कि ‘हाईट शेमिंग’ भी बॉडी शेमिंग का ही एक अन्य हिस्सा है. एक अन्य ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मर्दों को हाईट से उनके शरीर को जज किया जाता है, चूंकि वे मर्द हैं तो कोई ध्यान नहीं देता है.’

Tags: Dating sites, Social media post, Viral news

Source link

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]