दिव्या पाहुजा मर्डर केस: संदीप की बहन ने मुंबई से जोड़े हत्या के तार, जेल में बंद गैंगस्टर को बताया मास्टरमाइंड

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर ने सबको हैरान कर दिया. लेकिन इस मर्डरकेस में सबसे शॉकिंग बात ये है कि अभी तक दिव्या की लाश बरामद नहीं की जा सकी है. उसकी बॉडी को आसमान निगल गई है या जमीन, कोई बता नहीं पा रहा है. इस बीच गैंगस्टर संदीप गाड़ौली की बहन ज्योत्सना ने न्यूज18 से बातचीत की. इस दौरान ज्योत्सना ने हत्या के तार को मुंबई जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर से जोड़ दिया.

ज्योत्सना ने इस हत्याकांड में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े किये हैं. उसका कहना है कि दिव्या की हत्या के पीछे गैंगस्टर बिंदर का हाथ है. साथ ही उसने ये भी कहा कि दिव्या की मौत से बिंदर और पुलिस को ही फायदा होता. उन्होंने उसके भाई का फर्जी एनकाउंटर किया था. उनका राज सामने ना आ जाए, इस वजह से ही दिव्या की हत्या की गई. बता दें कि ज्योत्सना के भाई को आठ साल पहले 7 फरवरी, 2016 को पुलिस ने इनकाउंटर में मार गिराया था.

दिव्या की बहन ने लगाया था आरोप
दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद अभी तक उसका शव बरामद नहीं किया जा सका है. इस हत्या के बाद दिव्या कि बहन नैना ने आरोप लगाया था कि हत्या में गैंगस्टर संदीप गाडोली के परिजनों का हाथ हो सकता है. लेकिन इन आरोपों को संदीप की बहन ने बे-बुनियाद बताया. ज्योत्सना ने कहा कि दिव्या की हत्या से उसके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है. इस हत्या में अपराध की दुनिया में संदीप गाडौली के ध्रुव विरोधी रहे बिंदर गुर्जर की भूमिका हो सकती है.

मुंबई से जोड़े तार
ज्योत्सना ने कहा कि संदीप की हत्या के आरोप में मुंबई जेल में बंद पुलिस के जवान और गैंगस्टर बिंदर गुर्जर की भूमिका हो सकती है. संदीप की बहन ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी बिंदर गुर्जर ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है. जेल में बैठे-बैठे ही वो बड़ी आसानी से जुर्म कर लेता है. जिस शख्स को दिव्या की हत्या का मुख्य आरोपी बनाया गया है, वो भी बिंदर गुर्जर का ही करीबी है. ऐसे में इस एंगल को इग्नोर नहीं किया जा सकता.

Tags: Butal murder, Encounter, Gurugram

Source link

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]