अतीक अहमद की भाभी के घर चलेगा बुलडोजर, जारी हुआ नोटिस, 50 करोड़ की जमीन पर किया था कब्जा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

योगी सरकार माफिया अतीक अहमद के परिवार वालों को छोड़ने के मूड में नजर नहीं आ रही है. एक के बाद एक उसके परिवार वालों को उनके काले कारनामों की सजा दी जा रही है. इसी कड़ी में बड़ी खबर अतीक की भाभी के नाम से बने मकान को लेकर आ रही है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस मकान को ध्वस्त करने का ऑर्डर दिया है.

जिस घर को ध्वस्त करने का ऑर्डर दिया गया है, वो अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के नाम से रजिस्टर है. फातिमा का ये घर वक्फ बोर्ड की जमीन पर बना है. पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर में मौजूद इस घर पर अब बुलडोजर चलाने का फरमान जारी कर दिया गया है. बीते कई सालों से गैंगस्टर अतीक की भाभी ने इस घर का निर्माण कर जमीन पर अवैध कब्ज़ा कर रखा था.

7 बीघा की जमीन
जिस जमीन पर ये घर बना हुआ है, वो सात बीघा का है. इसपर सालों से अतीक की पत्नी और उसके भाई जैद और सद्दाम ने कब्ज़ा कर रखा था. इस जमीन की कीमत पचास करोड़ से अधिक बताई जा रही है. पिछले साल नवंबर में इस जमीन पर कब्जे को लेकर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके ऊपर एक्शन लेते हुए 3 दिसंबर को मकान को धूमनगंज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दिया था.

फरार चल रही है फातिमा
गैंगस्टर अतीक का पूरा परिवार ही माफिया माना जाता है. उसकी भाभी फातिमा के ऊपर भी कई केस चल रहे हैं. फातिमा को उमेश पल शूटआउट केस में आरोपी बनाया गया है. फिलहाल फातिमा फरार चल रही है. जिस मकान को धवस्त करने का आर्डर आया है, फरार होने से पहले फातिमा उसी में रहती थी. इस मकान की कीमत 5 करोड़ रुपये आंकी गई है.अलाहाबा

Tags: Atiq Ahmed, Big crime, News atiq ahmed, Uttar pradesh news

Source link

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]